बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट ईशा मालवीय घर से बाहर आने के बाद सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी वह अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर, तो कभी अपनी प्रोफेशनल वर्क को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई कि वह जल्द ही शादी करने वाली हैं।

अब इस पर ईशा मालवीय ने खुद चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, ईशा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी शादी में लाल लहंगा पहनने वाली हैं, लेकिन उन्होंने ये नहीं कहा कि वो हाल-फिलहाल में ही शादी करने वाली हैं। ऐसे में लोग यह कयास लगाने लगे कि ईशा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

शादी की खबरों पर ईशा ने लगाया विराम

अब हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड ने ईशा मालवीय का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह एक्ट्रेस से पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि आपकी शादी की खबरें आ रही है। ऐसे में अब आप ही इसकी सच्चाई बता दीजिए। इस पर ईशा कहती हैं कि नहीं-नहीं ऐसा कुछ भी नहीं है।

अभी कैसे अभी तो मैं अपने 20s में हूं। मैंने अपनी लाइफ में पहले ही बहुत गलतियां कर दी हैं। अभी बस हो गया है मेरा। मैं बस अपने काम पर ध्यान देना चाहती हूं। इस फील्ड में मैं अपना करियर देखती हूं और 30 से पहले मैं शादी नहीं करने वाली हूं।

अभिषेक को लेकर ईशा ने कही थी ये बात

कुछ दिनों पहले दिए एक इंटरव्यू में ईशा ने अभिषेक को लेकर भी बात की थी। उस दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि वह हर समय मेरे नाम पर फेम लेता है। टूटे दिल और ब्रेकअप की बात करता है। फ्यूचर में जब उसकी शादी और बच्चे हो जाएंगे, तब भी वह यही करने वाला है। मुझे उससे नफरत है।