मुंबई । गोलीबारी मामले में मुंबई पुलिस ने सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान का बयान दर्ज किया है। क्राइम ब्रांच टीम के 4 सदस्य सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में पूछताछ करने गए थे। उन्होंने वहाँ 4 घंटे तक सलमान का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया और वहीं अरबाज का स्टेटमेंट 2 घंटे में रिकॉर्ड किया। 
रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टेटमेंट रिकॉर्ड के दौरान सलमान ने बताया कि जब गोली चली थी तब वह क्या कर रहे थे। सलमान उस दिन घर पर थे। वह देर रात घर आए थे इसलिए थक कर सो गए थे तो जब गोली चली तब वह सो रहे थे। गोलियों की आवाज सुनने के बाद वह उठे। वहीं अरबाज ने बताया कि जब यह हादसा हुआ तब वह अपने जुहू वाले घर पर थे। उन्होंने बताया कि उन्हें सलमान को मिल रही धमकियों के बारे में पता था। क्राइम ब्रांच की रिपोर्ट के मुताबिक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के ऑर्डर पर यह गोलीबारी हुई थी। बिश्नोई ने पहले भी सलमान को धमकी दी थी। फिलहाल बिश्नोई साबरमती जेल में है। उसका कहना है कि वह सलमान को काला हिरण मामले को लेकर टारगेट कर रहा है।
 बता दें कि इस केस में इसी महीने मुंबई पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज ने कहा कि यह तीसरा इन्सिडेंट था। इससे पहले किसी ने उनके घर के बाहर धमकी भरा नोट छोड़ा था और पनवेल वाले फार्म हाउस में रैकी भी की थी। गोलीबारी वाला तीसरा इन्सिडेंट था और पुलिस को इसे सीरियसली लेना चाहिए था।