फेमस रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू हो गया है। बीते दिन इस शो का जियो सिनेमा पर धमाकेदार आगाज हुआ। इस बार सलमान खान या करण जौहर नहीं, बल्कि अनिल कपूर होस्ट बनकर दर्शकों को एंटरटेन करने वाले हैं और बिग बॉस में आए कंटेस्टेंट की क्लास लगाने वाले हैं।

पिछले दो सीजन की तरह इस बार भी शो में कई इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर शामिल हुए हैं। इन्हीं में से एक दूसरे सीजन के विनर एल्विश यादव के दोस्त लव कटारिया ने भी इस बार शो में एंट्री ली है। बिग बॉस में जाने से पहले लव को एल्विश से खस सलाह भी मिली है।

लव को एल्विश ने दी ये सलाह

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में जाने से पहले लव कटारिया ने ईटाइम्स के साथ अपनी इस नई जर्नी को लेकर बात की। जब उनसे पूछा गया कि बिग बॉस के घर में जाने के लिए आपको अपने खास दोस्त एल्विश से क्या सलाह मिली है, तो इस पर उन्होंने कहा कि उन्होंने मुझे इस तरह की कोई सलाह नहीं दी, लेकिन निश्चित रूप से मुझसे कहा कि अपनी जर्नी को अच्छे तरीके से पूरा करें और इसे छुट्टी की तरह मानें। अच्छे से डेढ़ महीने की छुट्टी काट के आ अंदर, मौज काट के आ।

भाईचारे में करते हैं विश्वास

इसके आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि एल्विश ने मुझे रियल और रॉ और खूब मस्ती करने के लिए कहा। जब उन्हें पता चला कि मैं ये शो कर रहा हूं, तो वह काफी खुश हुए। इसके साथ ही जब यूट्यूबर से यह पूछा गया कि क्या वह एल्विश को अपनी प्रेरणा मानते हैं, तो इस पर उन्होंने कहा कि कोई प्रेरणा नहीं है, हम भाईचारे में विश्वास करते हैं।

ये कंटेस्टेंट बने शो का हिस्सा

इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में रणवीर शौरी, लव कटारिया, साई केतन राव, पॉलोमी पॉलो दास, नैजी, नीरज, कृतिका मलिक, पायल मलिक, अरमान मलिक, मुनीशा, दीपक चौरसिया, विशाल पांडे, सना सुल्तान, सना मकबूल, शिवानी और चन्द्रिका दीक्षित शामिल हैं।