राजनांदगांव। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष कोमल सिंह राजपूत ने लोकसभा चुनाव के बारे में दावा करते हुए कहा है कि मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए 400 को पार होने जा रही है, उन्होंने कहा कि आजकल सोशल मीडिया में अफवाह का बाजार गर्म है, इसलिए कार्यकर्ताओं को सतर्क सावधान एवं तटस्थ रहने का आव्हान किया है ।
 मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार कोमल सिंह ने कहा कि आज तक चार चरण समाप्त होने के बाद बीजेपी ने तो बहुमत हासिल करने का एलान कर दिया है. विपक्ष परेशान हो गया है. अब वे विदेशी deep state की सहायता से tv पर, youtube पर, पॉडकास्ट इत्यादि सोशल मीडिया पर बीजेपी हार रही है, ऐसा भ्रामक प्रचार कर रही है. उनके पास अब और कोई चारा नहीं बचा. वे इस मृगजल में फँसे हुए हैं  कि शायद बचे हुए ३ चरणों में उनकी स्थिति सुधार जाए.।श्री राजपूत ने कहा कि आज के नागरिक सुज्ञ हैं और विचारशील हैं. भ्रामक प्रचार से प्रभावित नहीं ही होंगे. ना अन्यों को होने देंगे. बस यही अपना कर्तव्य है कि विचलित हुए बिना अपने लक्ष्य को, ४००+, को प्राप्त करना ही है. अब वास्तविकता को बताते हुए कहा कि वोटों का प्रतिशत ३ चरणों में कम हुआ, चौथे में गति पकड़ ली. इसका विश्लेषण यदि करें तो    विपक्ष जहां हताश है, अपनी हार क़बूल कर चुका है, वहाँ वोट कम पड़े हैं. बीजेपी का committed वोट तो कम नहीं हुआ.। बंगाल में वोट प्रतिशत ज़्यादा पड़ा. बंगाल की जनता ममता के हथकंडों से ऊब गई है. आज टीएमसी उसी स्थिति में है जहां कम्युनिस्ट एंड अंतिम काल में थे. विकास की बजाय ममता ने तुष्टिकरण और बाहुबल का आश्रय लिया. जनता कब तक सहन करेगी? तो बंगाल में अधिक वोट प्रतिशत परिवर्तन का सूचक है।
राजपूत ने  भाजपा कार्यकर्ताओं एवम शुभचिंतकों से जोर देकर कहा कि हमें अनर्गल भ्रामक प्रचार से दूर रह कर अपने लक्ष्य के प्रति अंतिम चरण तक सजग रहना है।
कोमल सिंह राजपूत ने कहा कि तीसरी बार मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के
प्रथम १०० दिन में, सबसे पहले macro cleaning कर के समाज का वातावरण शुद्ध करने के कठोर कदम उठाने होंगे, ताकि शेष समय जन हित, देश हित और राष्ट्र हित में लगाया जा सके. जितने भी speed breakers हैं उनको हटाकर विकास की गति तेज करनी होगी तभी भारत विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनेगी ऐसा पूरा विश्व अभी से मान रहा है, सिर्फ देश का विपक्ष शोर मचाए हुए हैं।